व्हाट्सएप ने टेस्ट फ्लाइट बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट प्रस्तुत किया है, जो इसे 2.21.11.3 संस्करण में ला रहा है। WABetaInfo ने इस नए अपडेट की घोषणा की और अपने ब्लॉग में सुविधाओं का उल्लेख किया। WABetaInfo के अनुसार, सुविधा को 'स्टिकर बटन दृश्यता' कहा जाता है, जो वर्तमान में केवल कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए सक्षम है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस वर्ष के 2.21.10.23 के पहले अपडेट के बाद, अब व्हाट्सएप एक बीटा बिल्ड 2.21.11.3 अपडेट जारी कर रहा है।

इस अपडेट में व्हाट्सएप चैट के बारे में स्टिकर बटन की दृश्यता के साथ प्रयोग कर रहा है। आमतौर पर जब उपयोगकर्ता चैट बार में कैटलॉग टाइप करता है। इसलिए व्हाट्सएप स्टिकर बटन को अपने आप छिपा लेता था, लेकिन कुछ उपयोगकर्ताओं को यह हर समय दिखाई देता है।

WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया कि यह वास्तव में कैसा दिखता है। "यह परिवर्तन एक बड़ा नहीं है, लेकिन इसे चैंज में उल्लेख किया जाना चाहिए," ब्लॉग ने कहा। जिन यूजर्स को चैट में यह नया बदलाव मिला है, उनका कहना है कि सेंड बटन को रिप्लेस करने के बाद उनका स्टिकर बटन टैप किया जा रहा है WABetaInfo के अनुसार, प्रयोग व्हाट्सएप को वापस ले सकता है।

इसके अलावा, अंतिम बीटा अपडेट (संस्करण 2.21.10) में, कुछ उपयोगकर्ताओं को स्थिति अपडेट से परेशानी हो रही थी। यूजर्स को इमेज सेंड, वीडियो और GIF के स्टेटस अपडेट करने में परेशानी हो रही है, लेकिन यह अपडेट यूजर के स्टीरियोटाइप को ठीक कर देगा और यह जल्द ही ऐप स्टोर पर लाइव होगा।

Related News