Apple, 8 मार्च को अपने मेगा इवेंट में, अगली पीढ़ी के iPad Air और iPhone SE (2022) को लॉन्च करने की संभावना है। नया मॉडल लॉन्च होने से पहले, जो खरीदार Apple iPhone SE खरीदना चाहते हैं - अब सही समय है क्योंकि भारतीय ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन की कीमत केवल 15,499 रुपये है।

पहली पीढ़ी का Apple iPhone SE (64GB) फ्लिपकार्ट पर महत्वपूर्ण छूट पर उपलब्ध है।

ई-कॉमर्स साइट पहली पीढ़ी के Apple iPhone SE (64GB) को काफी रियायती कीमत पर बेच रही है। स्मार्टफोन वर्तमान में 24 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध है जो इसकी कीमत को 39,900 रुपये की मूल कीमत से घटाकर 30,299 रुपये कर देता है।

ग्राहक अपने पुराने स्मार्टफोन को बेचकर भी एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। आपके पुराने स्मार्टफोन की रीसेल वैल्यू 14,800 रुपये तक पहुंच सकती है।

अगर एक्सचेंज ऑफर लागू किया जाता है, तो आपके Apple iPhone SE की कीमत 15,499 रुपये हो जाती है। हालाँकि, अपने फ़ोन को एक्सचेंज करने से पहले, सुनिश्चित करें कि ऑफ़र आपके क्षेत्र में मान्य है और आपके पुराने फ़ोन का मूल्य उचित है।

विशेष रूप से, 8 मार्च को स्प्रिंग स्पेशल इवेंट में, टेक दिग्गज 5G से लैस iPhone SE और मैक मिनी के अपडेट पर ध्यान केंद्रित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

AppleInsider ने बताया कि 18 अक्टूबर से अनलीश्ड इवेंट के बाद यह Apple का 2022 का पहला विशेष कार्यक्रम होगा। टेक दिग्गज के पास 2022 में लॉन्च होने वाले अफवाह वाले उत्पादों का एक बड़ा समूह है।

Related News