Vivo स्मार्टफोन कंपनी नए मॉडल Vivo X27 को जल्द ही मार्केट में लॉन्च कर रही है। ये फोन19 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में मल्टी फीचर दिए गए है। Vivo इस स्मार्टफोन Vivo X27 मॉडल को जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। आपको जानकारी दे दें कि इसके साथ ही कंपनी ने Vivo स्मार्टफोन Vivo X27 मॉडल में फोटोग्राफर्स के लिए भी अच्छा फीचर दिया है। इसमें यूजर्स के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप किया गया है, तो चलिए जानते है इसके और मल्टी खास फीचर के बारे में।

Vivo X27 स्मार्टफोन में ये है खास फीचर -
Vivo कंपनी नए मॉडल Vivo X27 को जल्द ही मार्केट में लॉन्च करेगी। इसमें स्मार्ट प्रिसेजेर और ट्रिपल कैमरे के साथ इसे मार्केट में उतरा जाएगा। इसके आलावा मल्टी फीचर के साथ कंपनी इसे यूजर्स के लिए खास बनाएगी। Vivo X27 के इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा। इसमें सुपर फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी सपोर्ट भी दिया गया होगा। Vivo X27 स्मार्टफोन में 8GB RAM और 256 GB इनबिल्ट स्टोरेज से इसे खास बनाया जाएगा। आपको बता दे कि इसकी कीमत का खुलासा भी नहीं किया गया है। इसके कैमरे की हम बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप किया जा सकता है।

जिसमे इसमें 48 Megapixel रियर कैमरा वाइड एंगल लेंस इसके साथ ही फ्रंट कैमरा पॉप-अप के साथ 13 Megapixel का और 5 Megapixel का डेप्थ सेंसर कैमरा भी होगा। बताया जा रहा है कि ये vivo के Vivo V15 Pro का एडवांस मॉडल बताया जा रहा है।

Related News