भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में प्रतिदिन स्मार्ट फोनों की कीमतों में उतार-चढ़ाव होता रहता है और हर दिन कोई न कोई स्मार्टफोन भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च हो जाता है। भारत में नंबर वन स्मार्टफोन कंपनी रेडमी जो हर महीने कोई ना कोई स्मार्टफोन लॉन्च कर दी है, लेकिन इन दिनों Redmi अपने एक स्मार्टफोन की कीमतों में एडिशनल डिस्काउंट दिया है।


रेडमी ने अपने प्रीमियम रेंज के स्मार्टफोन और भारत का नंबर वन प्रीमियम स्मार्टफोन Redmi की K20 सीरीज के स्मार्टफोन में ₹2500 तक का एडिशनल डिस्काउंट दे दिया है। अगर आप रेडमी के K20 सीरीज के स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर जाकर खरीदते हैं तो आपको फ्लिपकार्ट पर एक्सचेंज डिस्काउंट मिल रहा है आप अपना स्मार्ट फोन एक्सचेंज कर कर ₹2500 तक का एडिशनल डिस्काउंट पा सकते हैं।

रेडमी K20 प्रो स्मार्टफोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम दी गई है। ऐंड्रॉयड 9 पाई पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 6.39 इंच का ऐमोलेड फुल HD+ डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 1080x2340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है।

फोन में क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम दी गई है। बात की जाए कैमरा सेटअप की तो रेडमी K20 में ट्रिपल रियर कैमरा (48MP+13MP+8MP) सेटअप दिया गया है। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 20 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है।

Related News