वेब सीरीज़ के बढ़ते चलन के साथ, टेलीकॉम कंपनियां अपने प्लान में OTT प्लेटफ़ॉर्म की मेंबरशिप दे रही हैं। ऐसे में अगर आप भी फ्री में नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो हम आपको सस्ते प्लान के बारे में बता रहे हैं। जी हां, रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी बड़ी टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान के साथ डिज्नी + हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम की मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रही हैं।

अगर आप भी इसका फायदा उठाना चाहते हैं, तो हम आपको बता रहे हैं इन तीन कंपनियों के रिचार्ज प्लान की जानकारी ... रिलायंस जियो के ग्राहकों को नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम और डिज़नी + हॉटस्टार तिकड़ी की सदस्यता मुफ्त मिल रही है। Jio को 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 899 रुपये और 1,499 रुपये के पोस्टपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स, अमेज़न प्राइम की मुफ्त मेंबरशिप भी मिलती है।

वहीं, कंपनी के 401 रुपये मासिक और 2,599 रुपये के प्लान के साथ डिज्नी + हॉटस्टार का एक साल का मुफ्त सब्सक्रिप्शन ऑफर दिया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, वोडाफोन- आइडिया भी अपने पोस्टपेड प्लान के साथ नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दे रही है। 1,099 रुपये के पोस्टपेड प्लान के साथ आपको मुफ्त में नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही वीआई को 401, 601 रुपये, 501 रुपये और 801 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ मुफ्त डिज्नी + हॉटस्टार की सदस्यता मिल रही है।

एयरटेल के इन प्लान्स में कई फायदे
एयरटेल अपने यूजर्स को फ्री डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन दे रहा है। जानकारी के अनुसार, आप एयरटेल के 401 रुपये के रिचार्ज प्लान के साथ नि: शुल्क डिज्नी + हॉटस्टार सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। 499 रुपये के प्लान के साथ आपको अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मुफ्त दिया जा रहा है। हालाँकि, आपको एयरटेल के किसी भी प्लान में नेटफ्लिक्स की मुफ्त मेंबरशिप नहीं मिलती है।

Related News