टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2018 में घोषणा की हैं कि, उनकी कंपनी अपने डेटा प्लान की कीमतों में कोई बदलाव नहीं करेगी। गौरतलब हैं कि, जियो के सस्ते डेटा प्लान्स की वजह से उसकी प्रतिद्वंदी कपनियों का भारी नुकसान हुआ हैं।

इंडिया मोबाइल कांग्रेस में मुकेश अंबानी ने कहा, जियो अपने सस्ते प्लान के साथ ही अनवरत आगे बढ़ता रहेगा। हालांकि अभी तक हमने केवल 5 इन 1 यानि म्यूजिक, वीडियो, कंटेंट, कैमरा और इंटरनेट की दुनिया में कदम रखा हैं। लेकिन जल्द ही 6 इन 1 का समय आने वाला है।

अंबानी ने बताया कि, हमारा छठा एलिमेंट आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस होगा। और ये सभी चीजें आपको सिर्फ 100 रुपये प्रति महीने की दर पर उपलब्ध होंगी। अंबानी के इस फैसले से जियो यूजर्स तो खुश होंगे लेकिन वोडाफोन और एयरटेल जैसी दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की समस्या बढ़ेंगी।

दोस्तों अगर आप लंबे समय तक जियो के साथ जुड़े रहने वाले हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे टेक चैनल को फॉलो करें।

Related News