टेक जगत से जुड़ी हैं हर खबर ... नया स्मार्टफोन हुआ हो लॉन्च या फिर बेहतरीन डेटा प्लान्स ... सबसे पहले पढ़ने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करिये।

चीनी कंपनी का नया स्मार्टफोन 'वनप्लस6टी' जल्द लॉन्च होने की तैयारी में हैं। एक वीबो यूज़र की पोस्ट के मुताबिक वनप्लस के इस नए स्मार्टफोन में 3700 एमएच की बैटरी दी जायेगी। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गयी हैं।

वही एक वनप्लस यूज़र ने वनप्लस 6टी के बॉक्स की कुछ तस्वीरों को पोस्ट किया हैं, जिसमें लिखा था 'अनलॉक द स्पीड'. इस टैगलाइन से स्पष्ट हैं कि, आने वाला वनप्लस स्मार्टफोन काफी तेज होगा। दावा किया जा रहा हैं कि, वनप्लस का नया स्मार्टफोन आने पर यूज़र्स एप्पल और सैमसंग को भूल जाएंगे।

लीक जानकारियों के मुताबिक वनप्लस 6टी स्मार्टफोन में 3.5 एमएम हेडफोन जैक नहीं होगा। वही एक अन्य टीजर के मुताबिक स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 8जीबी रैम दिए जाने की संभावना हैं। वही इस फोन को एंड्रॉयड 9.0 पाई पर संचालित सकता हैं।

दोस्तों अगर आप वनप्लस 6टी स्मार्टफोन के आने का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं तो, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करें।

Related News