भारत में हर साल कई स्मार्टफोन लांच होते हैं। जिनमे प्रीमियम स्मार्टफोन्स से लेकर बजट स्मार्टफोन्स तक शामिल होते हैं। एप्पल के स्मार्टफोन सबसे महंगे होते हैं और ये कई दमदार फीचर्स के साथ आते हैं। लेकिन आज हम एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो बहुत ही बेहतरीन है। आइये जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में।

हम बात कर रहे हैं वन प्लस 6T की जो एक्सपीरियंस के साथ आता है। डिवाइस 6.4 इंच फुल-एचडी+ अमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है और डिवाइस ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 का प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

स्मार्टफोन 6 जीबी और 8 जीबी रैम के साथ आता है , जहाँ तक बात करें इंटरनल स्टोरेज की तो डिवाइस 128 जीबी और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। यह एक ड्यूल रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन है जिसमे 16 +20 मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरा शामिल है। फोन में 4 k वीडियो शूट और सुपर स्लो मोशन वीडियो फीचर भी है।

इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्स कैमरा है। फोन की बैटरी 3700 एमएच है। यह फोन 4 जी वीओएलटीई को भी सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फ़ीचर्स भी हैं। डिवाइस की कीमत 37,999 रुपए है।

Related News