इंडियन वियरेबल ब्रांड boAt ने भारत में वेव अल्टिमा नामक एक नई किफायती स्मार्टवॉच लॉन्च की है। यह वॉच आकर्षक फीचर्स जैसे ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, कर्व आर्क डिस्प्ले और अन्य फीचर्स के साथ आती है। अधिक जानने के लिए नीचे दिए गए विवरण देखें।

बोट वेव अल्टिमा: स्पेक्स और फीचर्स
BoAt Wave Ultima में 550 निट्स ब्राइटनेस के साथ 1.8-इंच कर्व्ड डिस्प्ले और ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (AOD) फंक्शनैलिटी है। एज-टू-एज स्क्रीन भी क्रैक-रेसिस्टेंट है। चुनने के लिए कई वॉच फेसेस और यहां तक ​​कि रिंगटोन भी हैं।

बोट वेव अल्टीमा
कॉल के दौरान बेहतर कनेक्टिविटी के लिए यह वॉच बिल्ट-इन एचडी स्पीकर और हाई-सेंसिटिविटी माइक्रोफोन के साथ ब्लूटूथ वर्जन 5.3 के सपोर्ट के साथ आती है। आप अपने संपर्कों को घड़ी के माध्यम से भी एक्सेस कर पाएंगे। वेव अल्टिमा एम्बिएंट साउंड डिटेक्शन फीचर के साथ कॉल के दौरान बैकग्राउंड नॉइज़ को कम करने के लिए नॉइज़ सेंसर के साथ आता है।


चलने, दौड़ने, तैरने आदि जैसे मोड के लिए ऑटो वर्क-आउट डिटेक्शन फीचर के साथ 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के लिए समर्थन है। हार्ट रेट मॉनिटर, एसपीओ2 सेंसर और स्ट्रेस मॉनिटर जैसी स्वास्थ्य सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। आप अपने स्टेप्स, कैलोरी और बहुत कुछ ट्रैक करने में भी सक्षम होंगे।

वेव अल्टिमा 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है और इसमें पानी, पसीना और धूल प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग है। अन्य फ़ंक्शनैलिटी में म्यूजिक कंट्रोल, एक टॉर्च, फाइंड माई फोन, डीएनडी, एक वर्ल्ड क्लॉक, एक स्टॉपवॉच, वेदर फोरकास्ट और रिसेंट एक्टिविटीज विजेट शामिल हैं।


कीमत और उपलब्धता
BoAt Wave Ultima की कीमत 2,999 रुपये है और यह फ्लिपकार्ट और कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। एल्युमिनियम एलॉय बिल्ड के साथ, चुनने के लिए तीन रंग रेजिंग रेड, एक्टिव ब्लैक और टील ग्रीन है।

Related News