आजकल सभी टेलीकॉम कंपनियां बेहतर प्लान लॉन्च कर रही हैं लेकिन कुछ प्लान ऐसे भी हैं जो बहुत सस्ते हैं और आप डेटा और कॉलिंग दोनों का फायदा उठा सकते हैं। तो आज हम आपको जियो, एयरटेल, बीएसएनएल और वोडाफोन आइडिया के कुछ ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी कीमत Rs यह प्लान दो दिनों के लिए वैध है और आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ 200MB डेटा भी मिलेगा।

ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप डेटा और कॉलिंग के अलावा इसके बारे में कर सकते हैं। इस सबसे सस्ते वोडाफोन-आइडिया प्लान में आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही इस प्लान में आपको 200 एमबी डेटा मिल सकता है। आपको 2 दिन की वैधता भी मिलेगी। जियो का 20 रुपये से कम का प्लान 11 रुपये में आता है और इसमें आपको 1 जीबी डेटा दिया जाएगा।

jio ; airtel ; Vi ; idea ; vodafone ; These plans with 28 days validity  will get many features with unlimited calling and data | 28 दिन की वैलिडिटी  वाले इन

इस योजना की वैधता आपकी मौजूदा योजना पर निर्भर करती है। 20 रुपये का बीएसएनएल लो प्राइस प्लान 18 रुपये का आता है। कंपनी 2 दिनों की वैधता के साथ प्रति दिन 1GB डेटा प्रदान करती है यानी आप दो दिनों में कुल 2GB डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस का भी लाभ उठा सकते हैं।

Related News