इंटरनेट डेस्क। अगर आप स्मार्टफोन यूज़र्स हैं और सेल्फी के शौकीन हैं तो हमारा ये आर्टिकल आपके बड़े काम का साबित होगा। आज हम आपको बताने जा रहे हैं दो ऐसे ऐसे बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में जो एक से बढ़कर एक सेल्फी फीचर्स के साथ भारत के बाजार में उपलब्ध हैं।

इसके अलावा आजकल लगभग सभी स्मार्टफोन में सेल्फी कैमरा के साथ एलईडी फ़्लैश फीचर का भी इस्तेमाल किया जाता हैं। जानते हैं तो टॉप 2 सेल्फी स्मार्टफोन के बारे में।

वीवो वी5 स्मार्टफोन (Vivo V5)

हमारी सेल्फी स्पेशल लिस्ट में सबसे पहले नंबर आता हैं चीनी कंपनी वीवो के बेहतरीन 'वीवो वी 5' स्मार्टफोन का। भारत के बाजार में इस फोन की कीमत 17,890 रुपए रखी गई हैं। फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा व 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया हैं। 5.5-इंच के एचडी डिसप्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 3,000 एमएच की बैटरी दी गई हैं, जो फोन को उचित चार्ज लाइफ देने में सक्षम हैं।

ओप्पो ए57 स्मार्टफोन (Oppo A57)

सेल्फी स्मार्टफोन्स की बात हो और ओप्पो के फोन की बात नहीं हो तो नाइंसाफी होगी। चीनी कंपनी ओप्पो का यह बेहतरीन स्मार्टफोन 'ओप्पो ए57' मात्र 14,990 रुपए की कीमत में भारतीय यूज़र्स के लिए उपलब्ध हैं। फोन में शानदार सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया हैं। इसके अलावा फोन में 2900 एमएच की बैटरी दी गई हैं। फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया हैं। स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव हैं।

Related News