pc: abplive

व्हाट्सएप एक के बाद एक नए फीचर्स की झड़ी लगा रहा है। कंपनी ने अब चैटिंग एक्सपीरियंस को और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए "Suggested Contacts" नामक एक नई सुविधा शुरू करना शुरू कर दिया है। यह फीचर चैट लिस्ट में कॉन्टैक्ट्स का सुझाव देगा।

WABetaInfo ने इस फीचर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। यह सुविधा विशेष है क्योंकि यह आपको उन संपर्कों के साथ चैट करने की याद दिलाएगा जिन्हें आप भूल गए होंगे, इस प्रकार यूजर्स जुड़े रहेंगे। अक्सर देखा जाता है कि जिन यूजर्स से हम सबसे ज्यादा चैट करते हैं उनका नाम सबसे ऊपर रहता है। इससे अन्य कॉन्टेक्ट्स छूट जाते हैं।

pc: abplive

व्हाट्सएप बीटा वर्जन में देखा गया फीचर:

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नए फीचर को iOS 24.8.10.70 के लिए व्हाट्सएप बीटा में देखा गया है। फिलहाल यह अपडेट टेस्ट फ्लाइट ऐप पर उपलब्ध है। कंपनी ने इस फीचर को केवल उन बीटा यूजर्स के लिए जारी किया है जो टेस्ट फ्लाइट से iOS के लिए व्हाट्सएप का लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल करेंगे। हालांकि, बाद में कंपनी इसे iOS के लिए बीटा वर्जन के ग्लोबल यूजर्स के लिए रोल आउट कर सकती है।

इससे पहले व्हाट्सएप की फोटो गैलरी से जुड़े एक नए फीचर की जानकारी मिली थी, जिसमें व्हाट्सएप ने व्हाट्सएप फोन में फोटो लाइब्रेरी तक पहुंचने से संबंधित एक नया शॉर्टकट पेश किया था। कंपनी ने इस फीचर को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इसमें अगर यूजर्स चैट बार के बाईं ओर दिए गए प्लस आइकन को देर तक दबाएंगे तो वे सीधे फोटो गैलरी में पहुंच जाएंगे।

Related News