अपने ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण को जारी रखते हुए, मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को अपने ग्राहकों के लिए 24 x 7 रोडसाइड असिस्टेंस (RSA) कार्यक्रम की शुरुवात की। हीरो मोटोकॉर्प अपने उत्पादों और सेवाओं के माध्यम से अपने ग्राहकों को शानदार मूल्य प्रदान करता रहता है। इस नई सुविधा सेवा से, हीरो के ग्राहक बिना किसी चिंता के देश भर में यात्रा कर सकेंगे।

RSA कार्यक्रम पूरे भारत में ग्राहकों को 24 × 7 सहायता प्रदान करेगा। ग्राहक टोल फ्री नंबर या हीरो ग्राहक ऐप के माध्यम से आसानी से आरएसए सुविधा का उपयोग कर सकेगा। RSA कार्यक्रम ग्राहकों को ऑन-कॉल सहयोग, साइट पर मरम्मत, निकटतम हीरो कार्यशाला में वाहन की डिलीवरी, ईंधन की कमी के मामले में ईंधन की आपूर्ति, फ्लैट टायर का समर्थन, बैटरी कूदना शुरू करता है, दुर्घटना के मामले में मदद (मांग पर), कुंजी की पुनर्प्राप्ति सहयोग आदि से मदद मिलेगी।

ग्राहक RSA कार्यक्रम के लिए अपने निकटतम हीरो मोटोकॉर्प अधिकृत चैनल पार्टनर के माध्यम से वार्षिक सदस्यता के लिए 350 रुपये की आकर्षक शुरुआती कीमत पर पंजीकरण कर सकते हैं। आरएसए कंपनी की प्रीमियम मोटरसाइकिलों की रेंज जैसे कि एक्सट्रीम 160 आर, एक्सट्रीम 200 एस और एक्सपीरिया 200, एक वर्ष की अवधि के लिए पूरक होगा। यह योजना 1 अक्टूबर, 2020 से प्रभावी है।

Related News