Reliance Jio कंपनी अपने यूजर्स के लिए नया तोहफा लेकर आयी। Jio ने अपने इस फीचर से फिर से एक स्मार्ट डिजिटल कपनियों को पीछे छोड़ दिया है। Jio ने आज ही ये सेवा लॉन्च की है। Jio ने Google Play स्टोर पर अपना नया ऐप लाइव किया है जिससे यूजर्स को VOLTE पर Group conference कॉल कर सकने खास फीचर दिया है। अब यूजर्स Jio Group Talk ऐप की मदद से एक साथ 10 लोगों से बात कर सकेंगे।

conference call शेड्यूल -
Reliance Jio कंपनी ने Jio यूजर्स के लिए conference call शेड्यूल करने का खास भी दिया है। यानी अब से यूजर्स अपने conference call को एक समय पर बंधित भी कर सकते है। इसके साथ ही आपको बता दे कि इस एप्लिकेशन का अभी ट्रायल चल रहा है और जल्द ही इसे मार्केट में आम यूज़र के लिए जारी किया जाएगा। इसमें खास फीचर में से एक यह भी है कि ये HD Voice Calling को सपोर्ट करता है। आपको बता दे कि यह सेवा अभी Android device (स्मार्टफोन ) के लिए ही जारी करवाई जाएगी। इसे ios यूज़र्स के लिए जारी नहीं किया गया है।

इसे एक्टिव करने के लिए Jio यूजर्स को पहले Verification करना जरुरी होगा। ये आप अपने फ़ोन से OTP के जरिये भी कर सकेंगे। Jio में प्ले स्टोर से Jio Group Talk को डाउनलोड करना होगा। इसके बाद यूजर्स को One Touch Multi -Party Calling के ऑप्शन पर जाकर क्लिक करना होगा।

Related News