चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो 21 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं। ओप्पो एफ9 प्रो स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए 21 अगस्त को नई दिल्ली में एक इवेंट रखा जाएगा। इस इवेंट के लिए कंपनी ने मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया हैं। VOOC फ्लैश चार्ज के साथ आ रहा ओप्पो स्मार्टफोन मात्र 5 मिनट की चार्जिंग में 2 घंटे का टॉक टाइम देगा।

जानकारी के मुताबिक ओप्पो एफ9 प्रो स्मार्टफोन को तीन कलर वेरियंट में उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें सनराइज़ रेड, ट्वाइलाइट ब्लू और स्टारी पर्पल रंग शामिल हैं। भारतीय बाजार के लिए अभी तक इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं। बता दे वितयनाम में ओप्पो एफ9 स्मार्टफोन 15 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। वितयनाम वाले इस फोन का एंड्राइड वन वेरियंट होगा ओप्पो एफ9 प्रो स्मार्टफोन।

Oppo F9 Pro के स्पेसिफिकेशन

दो सिम स्लॉट। एंड्रॉयड 8.0 ओरियो। 6.3 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले 19:9 आस्पेक्ट रेशियो। मीडियाटेक हीलियो पी60 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर। एआरएम माली जी2 एमपी3 जीपीयू । रैम और स्टोरेज पर आधारित दो वेरिएंट: 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज। 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट। भारत में 6 जीबी रैम वेरिएंट को लाए जाने की उम्मीद है।

ओप्पो के इस फोन में वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच होने की संभवना हैं। फोन के बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा दाहिने तरफ पावर बटन और बायीं तरफ आवाज बढ़ाने और कम करने के लिए बटन मौजूद होगा। फोन के निचले हिस्से पर चार्जिंग के लिए यूएसबी-सी पोर्ट दिया जाएगा और 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी मिलेगा।

पिछले हिस्से पर एफ/1.85 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा। सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल और एलईडी फ्लैश। फ्रंट पैनल पर एफ/1.0 अपर्चर वाला 25 मेगापिक्सल का कैमरा । वूक फ्लैश चार्जिंग के साथ 3500 एमएएच की बैटरी। फोन के कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस शामिल किये गए हैं।

Related News