इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

आज के समय में लगभग हर व्यक्ति के पास खुद का स्मार्टफोन हैं। बाजार में इतने ब्रांड और नए फीचर्स से लैस स्मार्टफोन आने लगे हैं कि, आप और हम इस बात को लेकर परेशान हो गए हैं कि हम खरीदे कौनसा स्मार्टफोन। कई बार अपनी पसंद का स्मार्टफोन लेने के लिए हमारा बजट आड़े आता हैं। ऐसे में यदि आपका बजट 10 हजार रूपये तक का हैं तो हम आपको बता रहे हैं इस कीमत के स्मार्टफोन जो फेस अनलॉक टेक्नॉलजी से लैस हैं। चलिए जानते हैं ...

शाओमी रेडमी नोट-5: चीनी कंपनी का ये स्मार्टफोन 9,999 रुपए की कीमत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से खरीदा जा सकता हैं। इसमें फेस अनलॉक टेक्नॉलजी के अलावा 5 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद हैं।

शाओमी रेडमी Y-2: शाओमी कंपनी का ये स्मार्टफोन 9,999 रुपए की कीमत में बाजार में उपलब्ध हैं। इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक फीचर के साथ साथ एक शानदार सेल्फी कैमरा भी दिया गया हैं।

हॉनर 7 सी: हॉनर कंपनी के इस स्मार्टफोन के कई सेगमेंट हैं। इनकी कीमत 10 हजार रूपये से शुरू होती हैं। फेस अनलॉक फीचर अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हैं, जो शानदार सेल्फी क्लिक करने की सुविधा देता हैं।

ओप्पो रियलमी 1: रियलमी ओप्पो कंपनी का सब ब्रांड हैं। इस फोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में फेस अनलॉक फीचर की सुविधा भी दी गई हैं।

हॉनर 7ए: हॉनर कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपए है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज क्षमता के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया हैं। फेसियल स्क्रिनिंग के लिए ये शानदार स्मार्टफोन हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News