लेनोवो सब-ब्रांड मोटोरोला ने आज 2019 वर्जन का सबसे प्रतिष्ठित स्मार्टफोन Moto Razr लॉन्च कर दिया है। नया Moto Razr एक प्रीमियम डिज़ाइन प्रदान करता है और दो स्क्रीन के साथ आता है - एक मेन डिस्प्ले है (जब फोन को अनफोल्ड किया जाता है) जब डिवाइस को फोल्ड किया जाता है तो एक छोटी स्क्रीन हो जाती है।

मोटोरोला ने Moto Razr को 1500 डॉलर की कीमत पर लॉन्च किया जिसकी कीमत इंडियन करंसी में 1,08,273 रुपये है। वैश्विक लॉन्च के तुरंत बाद, मोटोरोला इंडिया ने एक टीज़र के माध्यम से पुष्टि की कि मोटो रेज़र बहुत जल्द भारत में उपलब्ध होगा। कंपनी ने Moto Razr के भारत के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि फोन जल्द ही बाजार में आ सकता है। भारत में भी मोटो रेजर के महंगे होने की उम्मीद है - संभवतः एक लाख से ज्यादा।

भारत में जल्द लॉन्च होंगे Realme के ये दो जबरदस्त फोन, खरीदने को लोग कर रहे बेसब्री से इंतजार

Moto Razr फीचर्स

Moto Razr दो स्क्रीन के साथ आता है - एक अंदर की तरफ है जबकि दूसरा बाहर की तरफ है । बिना अनफोल्ड किए इसकी साइज 6.2-इंच है। स्क्रीन जब फोन को फोल्ड किया जाता है - इसमें 2.7 इंच का OLED डिस्प्ले होता है जो 4: 3 का आस्पेक्ट रेशियो प्रदान करता है। Moto Razr में नीचे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी शामिल है। जब फोन को आप फोल्ड करते हैं तो नोटिफिकेशन देखने और सेल्फी लेने के लिए आपको क्विक व्यू डिस्प्ले मिलेगा।

Moto Razr अनफोल्ड रहने पर यूजर्स को सभी प्रकार की एक्टीविट्ज करने की अनुमति देता है जिनमे- कॉल करना, संदेश या ईमेल भेजना आदि शामिल हैं। जब मोटो रेज़र को फोल्ड किया जाता है, तो उपयोगकर्ता "क्विक व्यू" डिस्प्ले पर नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

मात्र 3,925 रुपये की कीमत में आता है ये 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला यह दमदार फोन

Moto Razr के बाहर के क्विक व्यू डिस्प्ले में 16MP का कैमरा शामिल है जो उपयोगकर्ताओं को फोन के फोल्ड होने पर सेल्फी क्लिक करने की सुविधा देता है। 16MP का कैमरा कई कैमरा फीचर्स के साथ आता है जैसे EIS, नाइट विजन मोड, और बहुत कुछ। वही 16MP कैमरा रियर कैमरा में बदल जाता है जब फोन को अनफोल्ड करते हैं। फोन में एक 5MP सेल्फी कैमरा शामिल है।

Moto Razr स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर द्वारा संचालित है - इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। Moto Razr 15W क्विक चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2510mAh की बैटरी पेश करता है। सॉफ्टवेयर की बात करें तो इसमें एंड्रॉयड 9 पाई है।

Related News