एप्पल को टक्कर देने के लिए वनप्लस कंपनी में समय समय पर कई दमदार स्मार्टफोन्स लांच किए हैं। कंपनी ने कुछ समय पहले वनप्लस 6T को लांच किया था जो कि एक शानदार स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को लोगों ने बेहद पसंद किया। अब कंपनी इसी फोन के अनोखे वेरिएंट को लेकर आई है जो देखने में बहुत खूबसूरत और ब्राइट है। यह स्लीक डिजाइन के साथ आता हैं। नए वेरिएंट का नाम एमसी लॉरेन है। इसके पीछे McLaren का लोगो है। डिवाइस 10 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कीमत और उपलब्धता
इस फोन की बिक्री एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से होगी। डिवाइस 15 दिसंबर से अमेज़न पर उपलब्ध होगा। इसकी कीमत ₹50999 रखी गई है। प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश वाले यूजर्स के लिए यह फोन बेस्ट है।

20 मिनट चार्ज करने पर चलेगा पूरे दिन
फोन वर्क चार्ज 30 को सपोर्ट करता है। इस से आप केवल 20 मिनट में फोन को इतना चार्ज कर पाएंगे कि जिस से यह पूरे दिन चल जाए।

स्पेसीफिकेशन
यह फोन एंड्रॉयड पाई पर काम करता है। डिवाइस 6.45 इंच फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले के साथ आता है। प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 का इस्तेमाल किया गया है। फोन में स्नैपड्रेगन 845 प्रोसेसर है। फोन की इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता है। फोन की बैटरी 4000 एमएएच है। डिवाइस ड्यूल रियर कैमरा के साथ आता है जिसमे 16 मेगापिक्सल और 20 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा है।

Related News