कल दुनियाभर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है और इस मौके पर ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने महिलाओं के लिए सेल का आयोजन किया है। इस आयोजन के तहत आप आज और कल के दिन घरेलू उपकरण जैसे की लैपटॉप, कैमरा, स्पीकर, पॉवर बैंक, हैडफोन्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामान ले सकते है। इन सामानो पर आपको भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। तो फिर देर किस बात की है उठाए फोन और तुरंत करे अपने लिए आर्डर क्योकि आपके पास बस दो दिन का समय है।

कंपनी ने इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी 80 प्रतिशत का डिस्काउंट रखा है। यह डिस्काउंट ऑफर आप ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट की मोबाइल एप्लीकेशन और मोबाइल ब्राउजर पर ही उपलब्ध होगा।

इतना ही नहीं, आपको Honor 9N की कीमत 11,999 रुपये से घटाकर 9,999 रुपये है. Nokia 6.1 Plus पर भी 2,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। डिस्काउंट के बाद आप यह फोन 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं Vivo V9 Pro भी सेल के दौरान 2,000 रुपये डिस्काउंट के बाद 13,990 रुपये कीमत में मिलेगा। वीमन्स डे सेल में फ्लिपकार्ट पर हैडफोन, लैपटॉप और स्पीकर, टीवी, टेबलेट जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामानों पर अधिकतम 80 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर है।

Related News