भारतीय टेक बाजार में बहुत से ऐसे स्मार्टफोन हैं, जो खासकर लड़कियों की पसंद को ध्यान में रखकर बनाये गए हैं। आज ऐसे ही हम एक स्मार्टफोन की बात करेंगे, जो लड़कियों के दिलों पर राज़ कर रहा है। बेहद ख़ास फीचर्स के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की कीमत 2453 रूपये हैं। फोन का नाम हैं 'अनिका टी8 ', इस स्मार्टफोन में 5.45 इंच की डिस्प्ले दी गई हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 4 हजार एमएच की बैटरी इस्तेमाल की गई हैं।

अनिका टी8 स्मार्टफोन में 2 जीबी की रैम और 16 जीबी का स्टोरेज दिया गया हैं। फोन में बेहतर फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया हैं। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद हैं। अनिका टी8 स्मार्टफोन का छोटा लुक लड़कियों को ख़ास लुभा रहा हैं। इस स्मार्टफोन ने लॉन्च होते ही सबको अपना दीवाना बना दिया हैं। यह एक किफायती स्मार्टफोन हैं।

इस स्मार्टफोन को दुनिया का सबसे छोटा आईफोन भी कहा जा रहा हैं। लेकिन इस फोन को खरीदने वाले यूज़र्स को निराशा हो सकती हैं कि, ये फोन सिर्फ 2जी नेटवर्क पर काम करता हैं। हालाँकि इस फोन का छोटा और आकर्षक लुक लोगों को खूब भा रहा हैं। इस फीचर फोन में एमपी3 गाने भी सुने जा सकते हैं। इस फोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक भी मिलता है। आपके लिए ये फोन कॉलिंग इस्तेमाल के लिए सबसे ख़ास हो सकता हैं।

Related News