टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

भारतीय यूज़र्स के लिए वनप्लस 6टी स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया हैं। इस स्मार्टफोन की बिक्री 1 नवंबर से शुरू कर दी जायेगी। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर कंपनी ने कई लॉन्च ऑफर्स भी पेश किये हैं, जिसमें ग्राहकों को जबरदस्त फायदा मिलने वाला हैं।

लॉन्च ऑफर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया से खरीदने पर जियो ग्राहकों को 5,400 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। वही भुगतान के लिए आईसीआईसीआई और सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 2 हजार रूपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

अमेजन इंडिया से वनप्लस 6टी स्मार्टफोन खरीदने के लिए अमेजन पे से भुगतान करने पर 1 हजार रूपये का कैशबैक, फ्री डेमेज प्रोटेक्शन और बिना ब्याज वाली ईएमआई ऑफर्स भी दिए जाएंगे। इस फोन में जान फूंकने के लिए 3,700 एमएएच की बैटरी का इस्तेमाल किया गया हैं।

दोस्तों अगर आप वनप्लस 6टी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो, हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। साथ ही हमारे टेक चैनल को फॉलो करें।

Related News