इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

स्वतंत्रता दिवस के दिन से ही 'जियो गीगाफाइबर' के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। जियो गीगाफाइबर सेवा शुरू होने से पहले ही खबर सामने आई हैं, जिसमें पता चलता हैं कि जियो जल्द ही 'गीगा फाइबर प्रीव्यू ऑफर' लॉन्च करने जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक इस ऑफर में ग्राहकों को तीन महीने के लिए 100 एमबी प्रति सकेंड की स्पीड से 100 जीबी डेटा फ्री दिया जाएगा। यानि कि, हर महीने 100 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के लिए 4,500 रुपये (रिफंडेबल) का भुगतान करना होगा। ख़बरों के मुताबिक जियो के इस धमाकेदार ऑफर में ग्राहकों को एक्स्ट्रा शुल्क लिए बिना ही इंटरनेट डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा। बता दे यह ऑफर तीन महीने के लिए होगा, जिसके बाद यूज़र्स को उचित भुगतान करना होगा। हालांकि अभी तक कंपनी ने गीगाफाइबर सर्विस की उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी हैं।

बता दे जियो क्षेत्र अनुसार गीगाफाइबर रजिस्ट्रेशन की संख्या पर गीगाफाइबर सर्विस शुरू करने को प्राथमिकता देगी। इस नई सर्विस में यूज़र्स अपने ब्रॉडबैंड अकाउंट में डेटा टॉप-अप प्लान को भी जोड़ सकते हैं। यूज़र्स इस सर्विस में टॉप-प्लान की मदद से हाईस्पीड ब्रॉडबैंड का आनंद ले सकेंगे।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News