टेक दुनिया से जुडी हैं हमारी हर एक खबर ... नया स्मार्टफोन हो या फिर डेटा प्लान, मिलेगी और भी कई रोचक टेक जानकारी ... पढ़ने के लिए फॉलो करें।

लेनोवो जेड़5 प्रो स्मार्टफोन 1 नवंबर लॉन्च किया जाएगा। चीनी साइट वेइबो पर पोस्ट किये गए नए आधिकारिक पोस्टर से इस बात की जानकारी मिलती हैं। इस पोस्टर से फोन के कुछ ख़ास फीचर्स के बारे में भी जानकारी स्पष्ट हुई हैं। जानकारी के मुताबिक इस फोन में कैमरा स्लाइडर होगा।

आपको याद दिला दे, ओप्पो फाइंड एक्स और शाओमी मी मैक्स3 स्मार्टफोन में एक बेहद ही शानदार कैमरा स्लाइडर दिया गया था। एक अन्य पोस्टर से लेनोवो जेड़5 प्रो स्मार्टफोन में कैमरा स्लाइडर और नॉच लेस डिस्प्ले होने का संकेत मिलता हैं। वही फोन में दो फ्रंट कैमरे भी होंगे।

पोस्टर के साथ कैप्शन दिया गया हैं, जिसमें फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर होने का दावा किया गया हैं। लेनोवो जेड़5 प्रो स्मार्टफोन के लिए मिली जानकारी कितना सच होती हैं या नहीं, यह बात तो फोन के लॉन्च होने के बाद ही स्पष्ट होगी।

दोस्तों लेनोवो जेड़5 प्रो स्मार्टफोन के संदर्भ में आप अपनी प्रतिक्रिया हमें कमंट बॉक्स में दे सकते हैं। टेक ख़बरों के लिए हमारे चैनल को जरूर फॉलो करें।

Related News