सैमसंग ने अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए "गैलेक्सी अनपैक्ड पार्ट 2" इवेंट की घोषणा की है। घटना 20 अक्टूबर की है। सैमसंग ने अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि इवेंट में कौन से प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। खास कर एपल ने 18 तारीख को और गूगल ने 19 तारीख को लॉन्च इवेंट का आयोजन किया है।

कुछ दिनों पहले टिपस्टर जॉन प्रॉसेर ने Samsung Galaxy S21 FE की लॉन्च डेट की घोषणा की थी। लीक के मुताबिक, फोन अक्टूबर में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। फोन अगले हफ्ते की 29 तारीख को खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। हो सकता है कि Samsung Galaxy S21 FE को 20 अक्टूबर को Galaxy Unpacked Part 2 इवेंट में पेश किया जा सकता है। कुछ दिन पहले सैमसंग जर्मनी की वेबसाइट पर भी इस फोन के सपोर्ट पेज को लिस्ट किया गया था।

सैमसंग गैलेक्सी S21 FE

लीक्स और रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy S21 FE स्मार्टफोन 6.4 इंच के फुलएचडी+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। पंच होल डिजाइन वाला यह AMOLED डिस्प्ले 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसिंग के लिए यह फोन ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट के साथ आता है। इसमें ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 660 जीपीयू भी मिलेगा। यह फोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मार्केट में आ सकता है. इसमें Android 11 आधारित Samsung One UI 3.1.1 मिलेगा। डिवाइस में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है। Samsung Galaxy S21 FE पावर बैकअप के लिए 4,500mAh की बैटरी के साथ आता है।

Related News