Honor मोबाइल कंपनी ने अपने मॉडल Honor 10 Lite का अपग्रेड वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। आपको बता दे कि Honor कंपनी ने ये तीसरी बार किया है। इससे पहले Honor मोबाइल कंपनी ने Honor 10 Lite के ही दो मॉडल मार्केट में लॉन्च किये थे। बता दे कि Honor ने सबसे पहले Honor 10 Lite को 6 GB रैम और 64 GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था। इसके बाद Honor ने Honor 10 Lite में ही इसे अपडेट करके 4 GB रैम और 64 GB स्टोरेज दिया गया। अब Honor 10 Lite को एक बार फिर से अपडेट किया गया है। इसमें Honor ने कई मल्टी फीचर्स को एड किया है। तो चलिए जानते है कि Honor ने Honor 10 Lite में इस बार और क्या - क्या नए फीचर्स डालें है।

Honor 10 Lite के फीचर्स -
Honor मोबाइल कंपनी ने अपने मॉडल Honor 10 Lite को एक बार फिर से अपग्रेड किया है। Honor 10 Lite को इस बार एक नहीं कई मल्टी फीचर्स दिए गए है। इसमें हम बात करें डिस्प्ले कि तो स्मार्टफोन में 6.21 Inch full - hd डिस्प्ले दी गयी है। Honor 10 Lite एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित EMUI 9.0.1 पर चलेगा। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर हाइसिलिकॉन किरिन 710 प्रोसेसर और क्लॉक स्पीड 2.2 गीगाहर्ट्ज़ भी मौजूद होंगे। वहीं बात करें कैमरा सेटअप की तो स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे दिए गए है। प्राइमरी कैमरा 13 Megapixel है तो वहीं सेकेंडरी सेंसर 2 Megapixel का दिया गया है।

फ्रंट पैनल पर 24 Megapixel का कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी फीचर में डुअल 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ 4.2 एलई, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, जीपीएस/ A जीपीएस और ग्लोनास शामिल हैं। एंबियंट लाइट सेंसर, कंपास, ग्रेविटी सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। Honor 10 Lite की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है।

Related News