टेक्नोलॉजी डेस्क। सब्जियों, पानी और तरह-तरह की खाद्य वस्तुओं को ताजा और फ्रेश रखने के लिए हमें फ्रिज की जरूरत पड़ती है। आज बाजार में कई नामी कंपनी के रेफ्रिजरेटर आपको देखने को मिल जाएंगे, जो एक से बढ़कर एक सुविधाएं आपको मुहैया कराते हैं। दोस्तों सर्दियों में रेफ्रिजरेटर अक्सर बहुत कम दाम पर सेल किए जाते हैं, इसलिए फ्रिज खरीदने का सबसे अच्छा मौका यही होता है। दोस्तों आज हम आपको लेटेस्ट डिजाइन के कुछ सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको बहुत कम कीमत पर आसानी से मिल जाएंगे।

1.LG 190 L 4 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator

दोस्तों एलजी कंपनी का यह सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर 190 लीटर कैपेसिटी के साथ आपको आसानी से 14,490 रुपए से 18,190 रुपए तक की कीमत में मिल जाएगा। हम आपको बता दें कि इस रेफ्रिजरेटर में 4 स्टार की एनर्जी रेटिंग के साथ Moist ‘n’ Fresh फीचर है जो जरूरी नमी को बनाए रखता है।

2.Godrej 190 L 5 Star Inverter Direct-Cool Single Door Refrigerator with Base Drawer

दोस्तों गोदरेज कंपनी का यह सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर 190 लिटर की कैपेसिटी के साथ आपको 15,790 रुपए से 19,990 रुपए तक की कीमत में आसानी से मिल जाएगा। हम आपको बता दें कि इस रेफ्रिजरेटर में 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ इसमें बेस ड्रॉवर भी है।

3.Samsung 198 L 5 Star Inverter Direct Cool Single Door Refrigerator

दोस्तों सैमसंग कंपनी का ये सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर 198 लीटर की कैपेसिटी के साथ आपको 17,090 रुपए से 21,990 रुपए तक की कीमत में आसानी से मिल जाएगा। हम आपको बता दें कि रेफ्रिजरेटर में 5 स्टार एनर्जी के साथ स्टाइलिश हैंडल और बेस ड्रॉवर स्टैंड भी है।

Related News