ऑनलाइन और मोबाइल गेम्स की दुनिया काफी बड़ी हो चुकी हैं। गेम्स की दुनिया में इतने गेम हैं कि, अगर इन्हें खेलने रात क्या और सुबह क्या लगने लगे। ऐसे में अगर आप कोई एडवेंचर या एक्शन गेम्स खेलना पसंद करते हैं तो आज हम आपको कुछ बेस्ट मल्टीप्लेयर गेम्स के बारे में बताने जा रहे हैं। जिन गेम्स को इस लिस्ट में शामिल किया गया हैं वे सभी आईफोन यूज़र्स के लिए बेस्ट हैं। चलिए जानते हैं ...

डंगऑन हंटर 4

आईओएस यूज़र्स के लिए यह सबसे अच्छा गेम हैं। यह एक डार्क फेंटेसी एडवेंचर गेम है, जिसमें हीरो को राक्षसों को मारना हैं। राक्षसों को मारकर प्लेयर को अपनी स्किल्स और स्ट्रेंथ को अपग्रेड कर आगे बढ़ते रहना हैं। यह गेम शानदार ग्राफ़िक्स के साथ आता हैं।

असफाल्ट 8

अधिकतर यूज़र्स कार रेसिंग का भी शौक रखते हैं। इस कार रेसिंग गेम को मल्टीप्लेयर सपोर्ट दिया गया हैं, जिसके कारण आप इसे अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन भी खेल सकते हो।

एनोमली 2

यह एक शानदार वॉर गेम हैं। गेम को और बेहतर बनाता हैं इसका शानदार ग्राफ़िक्स। इस गेम को साल 2015 का सबसे बेस्ट आईफोन स्ट्रेटेजी गेम माना गया था। अब फोन में टैंकों का ट्रांसफॉर्मेशन जैसे कई नए फीचर अपडेट किये गए हैं। नए फीचर की वजह से गेम खेलना और भी मजेदार हो गया हैं।

Related News