Oneplus 9 RT में FHD OLED डिस्प्ले होगा। 600Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ-साथ 120Hz रिफ्रेश रेट भी है। स्क्रीन स्पेसिफिकेशंस के साथ, OnePlus 9RT गेमिंग कम्युनिटी का टारगेट लगता है।

9series के तहत आने वाले हफ्ते के लिए भारत में अगला स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है. OnePlus 9RT के साथ आने वाले भारतीय खरीदारों के लिए OnePlus Buds Z2 भी एक बड देखने जा रहा है। दोनों डिवाइस यहां 14 जनवरी को लॉन्च होने वाले हैं।

OnePlus 9RT और Buds Z2 के लिए Amazon और इसकी वेबसाइट पर नोटिफिकेशन पेज पहले ही आ चुके हैं। वनप्लस ने लॉन्च इवेंट के आसपास एक ऐड-ऑन बनाया और ट्वीट किया: 120Hz FHD पर ऑल-एक्शन OLED डिस्प्ले के साथ 600Hz टच रिस्पॉन्स रेट का अनुभव लें।" OnePlus 9RT में कम से कम 6GB रैम और अधिकतम 12GB रैम होने का अनुमान है। ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC के साथ।

डेटा और मेमोरी की मात्रा को देखते हुए, आंतरिक मेमोरी कम से कम 128GB हो सकती है। फोन का सबसे अहम हिस्सा गूगल के एंड्रॉयड 12 पर बेस कंपनी का कलर ओएस भी मिल रहा है। फोन में AMOLED पंच-होल डिस्प्ले वाली स्क्रीन का साइज करीब 6.62 इंच हो सकता है।

OnePlus 9RT अल्ट्रा-वाइड सीन और मोनोक्रोम के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2 अन्य सेंसर दिए जा रहे हैं। सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा भी है। फोन को पावर देने के लिए जिसमें 4500 एमएएच की बैटरी भी है, जो 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। भारत में OnePlus 9RT की बिक्री की तारीख की कोई पुष्टि नहीं हुई है। लॉन्च के पहले सप्ताह के भीतर ब्रांड OnePlus 9RT की पहली बिक्री होने वाली है।

एक बार लॉन्च होने के बाद, फोन वनप्लस के आधिकारिक ई-स्टोर पर उपलब्ध होने वाला है। फोन अमेज़न पर भी उपलब्ध होने वाला है। अल्ट्रा-ब्लडेड OnePlus Buds Z2 एक्टिव नॉइज़ कंट्रोल (ANC), स्वेट प्रोटेक्शन और वाटर रेसिस्टेंस जैसे फीचर्स से लैस होने वाला है।

Related News