इंटरनेट डेस्क। हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

26 अगस्त को पूरा भारत देश रक्षाबंधन का त्यौहार मनाएगा। इस दौरान हमारे सभी पाठक भी अपनी कलाइयों पर अपनी बहन के हाथों राखी बंधवाने को आतुर रहेंगे। ऐसे में आप अपनी बहन को उनकी सुरक्षा का वचन तो देते हो लेकिन एक उपहार तो बनता ही हैं। इसलिए आज हम आपकी मदद के लिए कुछ ब्लूटूथ स्पीकर के विकल्प दे रहे हैं, जो आपके बजट में होंगे। आप इन में किसी एक का चुनाव करके अपनीओ बहन को गिफ्ट के रूप में दे सकते हैं।

Blubirld S10
10 दिन की की रिप्लेस वारंटी के साथ आने वाला ये ब्लूटूथ स्पीकर महज 299 रूपये में ई कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता हैं। इसमें 32 जीबी सपोर्ट का मेमोरी कार्ड स्लॉट भी दिया गया हैं।

Kboom Dolby digital

महज 299 रूपये की कीमत में आ रहा ये ब्लूटूथ स्पीकर फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता हैं। इसमें 4 हजार एमएच की बैटरी पॉवर दी गई हैं। इस ब्लूटूथ को भी मोबाइल ,टैबलेट,कंप्यूटर और लैपटॉप के साथ कनेक्ट किया जा सकता हैं।

Bluebird high quality waterproof 3d sound

वाटर प्रूफ ब्लूटूथ स्पीकर जो मात्र 349 रूपये में आपको मिल जाएगा। इसमें 4 हजार एमएच की बैटरी पॉवर दी गई हैं। इसे मोबाइल ओर टैबलेट,कंप्यूटर लैपटॉप के साथ आसानी से कनेक्ट किया जा सकता हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News