हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ साथ हर एक बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

इंटरनेट डेस्क| वोडाफोन ने पिछले दिनों ही अपना 299 रुपये का बेसिक प्लान लॉन्च किया है। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी का यह प्लान उसकी रेड पोस्टपेड प्लान सीरीज़ का हिस्सा हैं। कंपनी का ये प्लान पहले से कई अधिक बेनिफिट्स के साथ उपलब्ध हैं। वोडाफोन इस प्लान में अपने यूज़र्स के लिए कुल 20 जीबी डेटा 3जी/4जी नेटवर्क पर देती हैं। इसके अलावा इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ कई सुविधाएं दी जा रही हैं।

299 रुपये वाले इस वोडाफोन प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोमिंग में मुफ्त इनकमिंग या आउटगोइंग कॉल और मुफ्त 100 एसएमएस की सुविधा भी ग्राहकों को दी जा रही हैं। इसके अलावा प्लान में कुल 50 जीबी तक डेटा रोलओवर करने का लाभ भी ग्राहकों को दिया जा रहा हैं।

वही सबसे अलग इस प्लान में यूज़र्स को 12 महीने के लिए वोडाफोन प्ले का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा हैं। प्लान का चुनाव माय वोडाफोन ऐप के ज़रिए किया जा सकता हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News