Vivo V15 Pro आज भारत में लॉन्च होने वाला है। चीनी कंपनी नई दिल्ली में लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रही है। नया वीवो फोन वीवो नेक्स के समान एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च होगा। वीवो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि आगामी मॉडल रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप को सपोर्ट करेगा। Vivo V15 Pro की प्रमुख खासियतों में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। V15 प्रो में 6GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC होने की भी अफवाह है।

नई दिल्ली में एक प्रेस इवेंट में, वीवो वी 15 प्रो लॉन्च कर रहा है। कार्यक्रम आज यानि 20 फरवरी दोपहर 12 बजे IST से शुरू हो चूका है।

भारत में Vivo V15 Pro की कीमत (अनुमानित)

Vivo V15 Pro को 33,000 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया जाने की संभावना है। हालांकि, आधिकारिक मूल्य को जानने के लिए हमें लॉन्च तक का इंतजार करना होगा। 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ सिंगल वेरिएंट होने की संभावना है

Vivo V15 प्रो स्पेसिफिकेशन्स (अनुमानित)

वीवो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वी 15 प्रो ट्रिपल रियर एआई कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 48-मेगापिक्सल सेंसर और 32-मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा शामिल है।

हालाँकि, अगर हम हालिया लीक को सही मानें तो Vivo V15 Pro 6.39-इंच के फुल-एचडी + सुपर AMOLED अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले के साथ आएगा और इसमें 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज होगा। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 675 SoC द्वारा संचालित होगा। फोन में "डुड्यूल इंजन" फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 3,700mAh की बैटरी होने की भी संभावना है।

Vivo V15 Pro के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ-साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 5-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर होने की भी अफवाह है। इसमें AI फीचर्स की लिस्ट भी हो सकती है।

Related News