Tecno Spark Power 2 भारत में बजट-सेगमेंट पोर्टफोलियो में शामिल होने वाला लेटेस्ट स्मार्टफोन है। Tecno मोबाइल ने स्पार्क पावर 2 को 6000mAh क्षमता की एक विशाल बैटरी के साथ पेश किया है - जो कि स्मार्टफोन को खास बनाती है। डिवाइस मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है। यह भारत में Realme Narzo 10A और Samsung Galaxy M01 को टक्कर देगा।

Realme का ये धांसू स्मार्टफोन 26 जून को होगा लॉन्च, खरीदना है तो अभी से रहे तैयार

Tecno Spark Power 2 की भारत में कीमत
Tecno Spark Power 2 की कीमत केवल 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए 9,999 रुपये रखी गई है। आइस जेड और मिस्टी ग्रीन रंगों में उपलब्ध, स्मार्टफोन 23 जून को फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

भारतीय मार्केट में तूफ़ान की तरह बिक रहा है ओप्पो फाइंड X2 सीरीज़, जाने कीमत

Tecno Spark Power 2 स्पेसिफिकेशन
Tecno Spark Power 2 एक बजट स्मार्टफोन है, जिसका अर्थ है कि यह कुछ हद तक मल्टीटास्किंग जैसी बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा करेगा। स्पार्क पावर 2 का मुख्य सेलिंग पॉइंट इसकी 6000mAh की बैटरी है जो 18W चार्जर के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज और सामान्य उपयोग पर 376 घंटे तक चल सकता है।

स्मार्टफोन 7 इंच के एचडी + एलसीडी वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है। इसमें 20: 9 का आस्पेक्ट रेश्यो और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.6 फीसदी है। Tecno Spark Power 2 एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P22 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 256GB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट मौजूद है।

Related News