ग्लोबल प्रोफेशनल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म लिंक्डइन हर मिनट 3,000 लोगों को रोजगार देता है। माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला के अनुसार, लिंक्डइन सुनिश्चित करता है कि हर मिनट में तीन लोगों को काम पर रखा जाए। इसके अलावा, इसने अपनी नई विशेषताओं के कारण लगभग 40 मिलियन नौकरी चाहने वालों के लिए नए अवसरों की तलाश पूरी कर ली है। लिंक्डइन के 72.2 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं। अधिकांश पेशेवर अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए लिंक्डइन आय में बदल रहे हैं। हर सप्ताह 1 लाख घंटे से अधिक सामग्री देखी जाती है और यह अवधि एक साल पहले की तुलना में दोगुनी है।


सत्या नडेला ने कहा कि वित्तीय वर्ष के लिए कंपनी की पहली तिमाही की कमाई के दौरान, विपणन समाधानों के लिए लिंक्डइन पर विज्ञापनदाता की मांग पूर्व-कोविद स्तरों के दौरान प्रति वर्ष 40 प्रतिशत तक वापस आ गई है, क्योंकि बाजार हमारे उपकरण का उपयोग व्यापार के लिए पेशेवरों को संलग्न करने के लिए करते हैं। उन्होंने कहा कि आयोजकों ने संयोजन में लिंक्डइन सेल्स नेविगेटर और डायनेमिक्स 365 पर टैप करना जारी रखा है। हमने सुव्यवस्थित खोज और संदेश अनुभव के साथ कहानियों और अन्य पोस्ट को साझा करने के नए तरीकों के साथ सबसे महत्वपूर्ण री-डिज़ाइन शुरू किया है।


माइक्रोसॉफ्ट के स्वामित्व वाली लिंक्डइन पिछले महीने लगभग पांच साल बाद एक नए रूप और अनुभव के साथ सामने आई। स्नैपचैट स्टोरीज़, ज़ूम, ब्लू जींस और टीम्स, सर्च फैसिलिटी के साथ वीडियो इंटीग्रेशन के साथ और भी बहुत कुछ नया है। इस महीने की शुरुआत में, लिंक्डइन ने भारत में स्टोरीज़ फीचर लॉन्च किया, जो उपयोगकर्ताओं को 20 सेकंड की अवधि के लिए फ़ोटो और वीडियो साझा करने की अनुमति देता है।


आपको बता दें कि यह उपयोगकर्ताओं के प्रोफाइल पर 24 घंटे तक दिखाई देता है।

Related News