चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Redmi स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप भी बना रहा है। आपको बता दें कि जल्द ही Redmi एक नया लैपटॉप RedmiBook Pro 2022 लॉन्च करने की योजना बना रहा है। बेहद हल्के और पतले लैपटॉप में आपको कई दिलचस्प फीचर्स भी मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस लैपटॉप के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है, मगर कुछ लीक्स के जरिए इसके बारे में भी बातें पता चली हैं।

RedmiBook Pro 2022 होगा पहले से ही शानदार: इस लैपटॉप के बारे में कई लीक्स भी देखने को मिल चुके हैं। पिछले लीक ने सुझाव दिया था कि RedmiBook Pro का कम से कम एक वेरिएंट हाई-एंड 12th Gen Core i7-12650H प्रोसेसर से लैस होने वाला है। यह सिंगल-कोर और मल्टी-कोर परीक्षणों में क्रमशः 1,800 और 11,872 अंक हासिल करने में सफल रहा, जिसमें पिछली पीढ़ी की तुलना में एक महत्वपूर्ण सुधार भी देखा गया है।

RedmiBook Pro 2022 में बहुत कुछ होगा: i7-12650H में 45W की मूल बिजली की खपत होती है और इसमें 6 बड़े कोर और 4 छोटे कोर होते हैं जिन्हें 4.7GHz, 16 थ्रेड्स और 24MB L3 कैश तक देखा गया है। Redmi के महाप्रबंधक (GM) लू वेइबिंग की टिप्पणियों के अनुसार, नया उत्पाद गर्मी अनुशासन में सुधार के लिए अद्यतन तकनीक का उपयोग करने जा रहा है।

लॉन्च इवेंट में इतना कुछ होगा पेश: RedmiBook Pro 2022 और Redmi K50 सीरीज़ के साथ, 17 मार्च के लॉन्च इवेंट में नए Redmi TV और राउटर पर से पर्दा भी उठना तय है। वेइबिंग ने पहले कहा था कि इस साल Redmi का लॉन्च इवेंट बड़ा होगा और वह कई पुराने डिवाइसेज को रिफ्रेश करने वाला है। हमें 17 मार्च के लॉन्च इवेंट में इवेंट के लॉन्च होने का इंतजार करना होगा।

Related News