Tecno Spark 9T को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। Tecno ने नए Tecno Spark 9T के लॉन्च के साथ भारत में अपने स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार किया है। नया स्मार्टफोन Tecno Spark 9-सीरीज में नए लॉन्च किए गए Tecno Spark 9 में शामिल हो गया है। Tecno Spark 9T एक मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। एंट्री-लेवल स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक बड़ी बैटरी भी पैक करता है। Tecno Spark 9T को भारत में सिंगल वेरिएंट में पेश किया जाएगा जिसकी कीमत 9,299 रुपये है। स्मार्टफोन 6 अगस्त से अमेज़न के माध्यम से देश में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। Tecno Spark 9T चार कलर ऑप्शंस फ़िरोज़ा सियान, अटलांटिक ब्लू, आइरिस पर्पल और गोल्ड रंगों में उपलब्ध होगा।

टेक्नो स्पार्क 9टी स्पेसिफिकेशंस

Tecno Spark 9T में वाटर ड्रॉप नॉच के साथ 6.6-इंच FHD+ LCD डिस्प्ले है। डिस्प्ले को 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। हुड के तहत, Tecno Spark 9T हाइपरइंजिन तकनीक के साथ MediaTek Helio G35 SoC द्वारा संचालित है। चिपसेट को 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। स्मार्टफोन की रैम को वर्चुअली बढ़ाया भी जा सकता है।

जब कैमरे की बात आती है, तो Tecno Spark 9T ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 50 MP का प्राइमरी सेंसर है। वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन में फ्रंट में 8MP का कैमरा है। स्मार्टफोन को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर और IPX2 स्प्लैश-प्रतिरोधी रेटिंग भी मिलती है। Tecno Spark 9T में 18W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी है।

Related News