PC:zeenews

आजकल, हर कोई अपने फोन का उपयोग विभिन्न गतिविधियों जैसे गेमिंग, वीडियो देखना, सोशल मीडिया का उपयोग करना, काम करना और भी बहुत कुछ के लिए करता है। कभी-कभी, हमें ऐसे कार्य करने की ज़रूरत होती है जहां हम कॉल या मैसेजेस से परेशान नहीं होना चाहते। ऐसे में हम अक्सर अपने फोन को एयरप्लेन मोड में डाल देते हैं। हालाँकि, फ़ोन को एयरप्लेन मोड में रखने से भी इंटरनेट डिसेबल हो जाता है। आज हम आपके साथ एक ऐसी ट्रिक शेयर करेंगे जिससे आप एयरप्लेन मोड में भी इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे।

मोबाइल डेटा के लिए थर्ड-पार्टी ऐप्स का उपयोग करें

एयरप्लेन मोड का उपयोग आमतौर पर हवाई यात्रा के दौरान मोबाइल नेटवर्क और संबंधित सेवाओं को डिएक्टिव करने के लिए किया जाता है। यह सुनिश्चित करता है कि हवाई जहाज पर इलेक्ट्रॉनिक उपकरण किसी भी प्रकार के व्यवधान का कारण नहीं बनेंगे। हालाँकि, ऐसे उदाहरण भी हैं जब हमें कॉल या मैसेजेस से परेशान हुए बिना कार्य करने की आवश्यकता होती है। ऐसे में हम अपने फोन को एयरप्लेन मोड में डाल देते हैं, लेकिन इससे इंटरनेट भी बंद हो जाता है। फिर भी, कुछ थर्ड पार्टीऐप्स हैं जो एयरप्लेन मोड में भी इंटरनेट का उपयोग करने में आपकी सहायता कर सकते हैं।

यह ऐप आपकी मदद करेगा

अब, आप "Force LTE Only (4G/5G) " ऐप का उपयोग करके एयरप्लेन मोड में भी इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। यह थर्ड पार्टी ऐप आपको एयरप्लेन मोड में इंटरनेट कनेक्टिविटी सक्षम करने की अनुमति देता है। यह ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध है और इसे 100 मिलियन से अधिक बार डाउनलोड किया जा चुका है।

pc: Techlusive

फॉलो करने होंगे आसान स्टेप्स


"Force LTE Only (4G/5G) )" ऐप डाउनलोड करें।
एयरप्लेन मोड मोड चालू करें.
"Force LTE Only (4G/5G)" ऐप खोलें।
"Method 2: (Android 11+) " पर टैप करें।
"Mobile Radio Power" ऑप्शन को इनेबल करें।
इसके बाद आपके फोन में एयरप्लेन मोड में भी इंटरनेट एक्सेस रहेगा।

ध्यान दें कि यह तरीका सभी फोन पर काम नहीं कर सकता है। यदि यह विधि आपके फ़ोन पर काम नहीं करती है, तो आप अधिक जानकारी के लिए अपने फ़ोन के निर्माता की वेबसाइट पर जा सकते हैं।

Follow our Whatsapp Channel for latest News

Related News