इंटरनेट डेस्क। दक्षिण कोरिया यूज़र्स के लिए एलजी कंपनी ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया हैं। एलजी द्वारा लॉन्च किये गए इस स्मार्टफोन की पहचान 'एलजी एक्स 2' के रूप में उजागर की गई हैं।

कंपनी का यह एक बजट स्मार्टफोन हैं, जिसकी कीमत 198,000 कोरियाई वॉन रखी गई हैं। इस फोन की कीमत को भारतीय मुद्रा में रूपांतरित करने पर यह करीब 12,200 रुपये होती हैं। अभी तक इस स्मार्टफोन के भारत में आने को लेकर कोई चर्चा नहीं की गई हैं।

नया एलजी एक्स 2 स्मार्टफोन 5 इंच डिस्प्ले के साथ आता हैं। इसके अलावा फोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया हैं, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जाना संभव हैं। फोन में क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन प्रोसेसर काम करता हैं, वही फोन एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर संचालित होगा। फोन में ऑटो शॉट फीचर दिया गया हैं जो सेल्फी लेते वक्त यूज़र के चेहरे की पहचान करने में सक्षम हैं। फोन का वजन 152 ग्राम हैं।

कैमरा फीचर्स में एलईडी फ्लैश से लैस 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा शामिल हैं। फोन में क्विक शेयर फीचर दिया गया हैं जो यूज़र को एसएमएस या मैसेज के ज़रिए तस्वीरों को पलभर में साझा करने की सुविधा देता हैं। फोन के कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, एफएम रेडियो और जीपीएस शामिल हैं। 2500 एमएएच की बैटरी फोन को पॉवर देने का काम करती हैं।

Related News