Sennheiser IE 300 इयरफ़ोन भारतीय में लॉन्च किए गए हैं। हेडफोन अतिरिक्त सुविधा के लिए डिटेचेबल 3.5 मिमी ऑडियो जैक केबल और बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए जर्मन निर्मित 7 मिमी एक्स्ट्रा वाइड बैंड (XWB) ट्रांसड्यूसर के साथ आते हैं। वे 6 हर्ट्ज से 20 किलोहर्ट्ज़ का फ्रीक्वेंसी रिस्पॉन्स देते हैं और सुरक्षित और सुविधाजनक भंडारण के लिए प्रीमियम कैरी केस में आते हैं। केबल के बिना इयरफ़ोन का वजन सिर्फ 4 ग्राम है। Sennheiser IE 300 में अडजस्टेबल फ्लेक्सिबल ईयर हुक है।

भारत में Sennheiser IE 300 की कीमत, उपलब्धता
नए Sennheiser IE 300 इयरफ़ोन की कीमत भारत में 29,990 रुपये है। हेडफोन प्रमुख ई-कॉमर्स चैनल, Sennheiser के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध होंगे और ऑफलाइन आउटलेट्स का भी चयन करेंगे। इयरफोन 25 मार्च से भारत में बिक्री के लिए जाएंगे।


Sennheiser IE 300 फीचर्स
Sennheiser IE 300 इन-ईयर हेडफोन का सबसे बड़ा हाईलाइट डिटेचेबल 3.5 मिमी केबल है जो पैरा-अरामाइड मेटेरियल के साथ durablity प्रदान करती है। इसमें गोल्ड प्लेटेड फिडेलिटी + MMCX कनेक्टर recessed 4.8 मिमी चौड़े सॉकेट के साथ है।


जर्मनी के कंपनी मुख्यालय में निर्मित Sennheiser के नए IE 300 इयरफ़ोन में 7 मिमी एक्स्ट्रा वाइड बैंड (XWB) ट्रांसड्यूसर है। इयरफोन 6kHz से 20kHz की फ्रीक्वेंसी रिस्पांस देने का दावा करते हैं।

Sennheiser IE 300 में तीन आकारों में अडजस्टेबल फ्लेक्सिबल ईयर हुक के साथ-साथ सिलिकॉन और मेमोरी फोम कान एडेप्टर जैसी विशेषताएं हैं।

Related News