Amazfit Bip U स्मार्टवॉच को कंपनी की नवीनतम पेशकश के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। कंपनी द्वारा नौ दिनों की बैटरी लाइफ पेश करने और 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ आने का दावाहै । Amazfit Bip U डिस्प्ले कस्टमाइजेशन के लिए 50 से अधिक वॉच फेस के साथ आता है और मेंस्ट्रुअल साइकिल की ट्रैकिंग प्रदान करता है और यहां तक ​​कि आपको ब्रीथिंग एक्सरसाइज भी करने देता है। नई Amazfit Bip U में 5ATM वाटर रेसिस्टेंट है और इसमें 1.43-इंच HD TFT-LCD कलर डिस्प्ले है।

भारत में Amazfit Bip U की कीमत, बिक्री
नई Amazfit Bip U स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 3,499 रुपये है। ये Amazon.in और Amazfit इंडिया की वेबसाइट पर उपलब्ध होगी। बिक्री 16 अक्टूबर, शुक्रवार से शुरू होगी। लॉन्च सेल के बाद, Amazfit Bip U की कीमत भारत में 3,999 रुपये हो जाएगी। यह ब्लैक, पिंक और ग्रीन कलर ऑप्शन में बिक्री पर जाएगी।

Amazfit Bip U स्पेसिफिकेशन्स
नया Amazfit Bip U PAI (पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस) इंडिकेटर के साथ आता है। स्मार्टवॉच में 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन, एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 1.43-इंच HD (320x302 पिक्सल) TFT-LCD कलर डिस्प्ले है।

Amazfit Bip U पर 60 स्पोर्ट्स मोड्स हैं, जिनमें रनिंग, साइकलिंग, योगा, डांसिंग, स्केटिंग, किकबॉक्सिंग और भी बहुत कुछ शामिल हैं। यह आपके स्टेप्स, कैलोरी, दूरी और सक्रिय घंटों के साथ आपकी दैनिक गतिविधियों को भी ट्रैक कर सकता है। यह 5ATM प्रमाणित है जिसका अर्थ है कि यह 50 मीटर तक पानी में रह सकता है। Amazfit Bip U में हार्ट रेट 24x7 की निगरानी के लिए दो PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर हैं। इसके अतिरिक्त, यह SpO2 ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन लेवल, मेंस्ट्रुअल साइकिल, ओवुलेशन पीरियड को भी माप सकता है।

Amazfit Bip U बोर्ड में 225mAh बैटरी है जो नौ दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। Amazfit Bip U को पूरी तरह से चार्ज करने में लगभग दो घंटे लगते हैं।

अन्य विशेषताओं में टेक्स्ट और ईमेल नोटिफिकेशन, अलार्म घड़ी, मौसम का पूर्वानुमान, म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा के लिए रिमोट शटर, और बहुत कुछ शामिल हैं। यह फोन पर Huami के Zepp ऐप के साथ है और एंड्रॉइड v5.0 और इसके बाद के वर्जन और iOS 10.0 और इसके बाद के वर्जन वाले हैंडसेट के साथ कंपेटिबल है।

Related News