अगर आप एक महंगा स्मार्टफोन नहीं खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 10,000 रुपए से कम है तो हम आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आए हैं जो छूट में बिक रहा है। शॉओमी कंपनी ने हाल ही में अपने रेडमी नोट 7S के दामों को 3000 रुपए तक कम कर दिया है। इसके अलावा फोन को डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% डिस्काउंट मिल रहा है। आपके पास फोन को खरीदने के लिए सुनहरा मौका है।

रिकॉर्ड तोड़ बिक रहा है ये स्मार्टफोन, शुरुआती कीमत है मात्र ₹16,990

तो आइए जानते हैं फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में।

Redmi Note 7S सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 के साथ 6.3 इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले को सपोर्ट करता है। फोन के व्यूइंग एंगल्स काफी बढ़िया है और आप रौशनी में भी फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Xiaomi ने Redmi Note 7S को पावर देने के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 SoC को चुना है और यह एक लैग-फ्री अनुभव प्रदान करता है। डिवाइस 2 स्टोरेज वैरिएंट्स 4GB रैम और 64GB स्टोरेज और 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है।

जिनके पास नहीं है PAN CARD उनके लिए आई बड़ी खबर, जरूर पढ़ें

अन्य Xiaomi स्मार्टफोन्स MIUI पर रन करता है। डिवाइस Android 9.0 के टॉप पर MIUI 10.3 पर रन करता है। इसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में, इसमें 13-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है।

Xiaomi ने Redmi Note 7S में 4,000mAh की बैटरी पेश करती है जो अच्छी बैटरी लाइफ देती है। इस फोन के 3GB रैम और 32GB रोम वाले वेरियंट की कीमत 8,999 रूपये हो गई है और आप CITI बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको एडिशनल 10% डिस्काउंट मिलेगा।

Related News