बहुप्रतीक्षित Realme Pad X के साथ, चीनी कंपनी ने भारत में अपने AIoT लॉन्च इवेंट में एक नई स्मार्टवॉच और ऑडियो एक्सेसरीज़ का अनावरण किया है। रियलमी बड्स एयर 3 नियो ने ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ किफायती स्मार्टवॉच और ईएनसी सपोर्ट के साथ किफायती टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स उपलब्ध कराने के लिए भारत में डेब्यू किया है।

रियलमी बड्स एयर 3 नियो: स्पेसिफिकेशंस

भारत में Realme के ऑडियो पोर्टफोलियो का नवीनतम जोड़ किफायती बड्स एयर 3 नियो के रूप में आता है। TWS ईयरबड्स की यह जोड़ी कर्व्ड लिप डिज़ाइन किए साथ आती है जिस से चार्जिंग केस को खोलना आसान हो जाता है।

रियलमी बड्स एयर 3 नियो के ईयरबड्स 10 मिमी डायनेमिक बास ड्राइवरों और शक्तिशाली वोकल अनुभव देने के लिए एक अलग चैम्बर डिजाइन से लैस हैं। कॉल के लिए नॉइज कैंसलेशन करने के लिए डॉल्बी एटमॉस, एआई ईएनसी और ब्लूटूथ 5.2 तकनीक का भी समर्थन हैं। साथ ही, ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट करते हैं। इसकी बैटरी लाइफ 30 घंटे की है।

साथ ही, कंपनी ने हाल ही में भारत में Realme Buds Wireless 2S का अनावरण किया। इन नेकबैंड-स्टाइल ईयरबड्स में 11.2mm डायनेमिक ड्राइवर, AI ENC नॉइज़ कैंसलेशन, मैग्नेटिक कनेक्शन और 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ है। यह रीयलमी लिंक ऐप में Dirac द्वारा ट्यून किए गए 'रियल एचडी साउंड' विकल्प का समर्थन करता है। इनकी कीमत 1,299 रुपये है और इनकी बिक्री आज से शुरू हो रही है।

कीमत और उपलब्धता
Realme Buds Air 3 Neo की भारत में कीमत 1,999 रुपये है और यह 27 जुलाई को 1,699 रुपये की शुरुआती कीमत पर बिक्री के लिए जाएगी।

Related News