स्मार्टफोन खरीदने से पहले हर किसी को बस एक ही बात यद् आता है वो है बजट और फीचर्स लेकिन आज हम आपको ऐसे फ़ोन के बारे में बताने वाले है जो वीवो कंपनी की ओर से लांच किया गया है जिस फ़ोन का नाम Vivo Z1x है। बजट सेगमेंट का यह स्मार्टफोन बेहद लोकप्रिय स्मार्टफोन है। उपभोक्ताओं को इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और कीमत बेहद पसंद आ रही है।


हाल ही में कंपनी ने इस स्मार्टफोन का 8GB रैम वेरिएंट को भी लॉन्च कर दिया है। इससे पहले ये स्माटफोन 4GB रैम और 6GB रैम के विकल्प के साथ मौजूद था। Vivo के इस फोन में 22.5 वॉट की फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी दी गई है। वीवो ज़ेड1एक्स इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ मौजूद है। फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 22.5 वॉट की फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी।


वीवो ज़ेड1एक्स में 6.38 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। कंपनी ने फ्लैश-इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। फ़ोन में 8 जीबी तक रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 64 जीबी और 128 जीबी। कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो Vivo Z1x की सबसे अहम खासियत है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है।

Related News