Xiaomi के लोकप्रिय रेडमी नोट 7 प्रो की कीमत में भारत में कटौती की गई है और अब यह फोन 11,999 रुपये की शुरूआती कीमत में उपलब्ध है।

Redmi Note सीरीज़ भारत में सबसे बेहतरीन बजट स्मार्टफोंस में से एक रही है, जिसके फरवरी में लॉन्च होने के बाद से कंपनी के लाखों यूनिट बिक चुके हैं। पिछले हफ्ते के फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे के दौरान Redmi Note 7 Pro को 15,999 रुपये से 11,999 रुपये (4GB + 64GB वैरिएंट) की छूट दी गई थी, लेकिन वर्तमान में भी ये छूट पर उपलब्ध है और स्पेस ब्लैक, नेबुला ब्लू और नेप्च्यून रेड में उपलब्ध है।

अब घर बैठे मात्र 50 रूपए में बना सकते हैं अपना ड्राइविंग लाइसेंस, जानिए क्या है प्रोसेस

Xiaomi Redmi Note 7 Pro के स्पेसिफिकेशन
Redmi Note 7 Pro एक बेहतरीन बजट डिवाइस था जब यह बाहर आया था। डिवाइस ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट और 6GB रैम द्वारा संचालित है।

इसमें 6.3 इंच का एलसीडी है, जिसमें फ्रंट पर एफएचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ फ्रंट कैमरा के लिए टॉप पर डॉट नॉच है।

इंतजार खत्म! लॉन्च हो रहा रेडमी नोट 8, धांसू फीचर्स के साथ कीमत बेहद कम

कैमरों की बात करें तो, नोट 7 प्रो में रियर में डुअल कैमरा सेटअप है, जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का डेप्थ सेंसर है। फ्रंट कैमरा 12MP का शूटर है। यूएसबी टाइप-सी पर फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी मिलती है। 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी फोन में है।

डिवाइस शीर्ष पर एंड्रॉइड 9 पाई पर MiUI 10 के साथ रन करता है, और जल्द ही अगले वर्जन में अपडेट किया जाना चाहिए। रेडमी नोट 8 भारत में लॉन्च होने वाला है और इस वजह से भी कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत में कमी की होगी। इसकी कीमत लगभग 15,000 रुपये होगी।

दिलचस्प बात यह है कि रेडमी K20 का बेस वेरिएंट भी 6GB + 64GB वैरिएंट के लिए अपनी रियायती कीमत 19,999 रुपये को बरकरार रखता है।

Related News