यदि आप स्मार्टफोन में गेम्स खेलने के शौकीन हैं तो हम आपके लिए ये आर्टिकल लेकर आये हैं। स्मार्टफोन हमारी जरुरत का अहम हिस्सा बनता जा रहा हैं। आजकल स्मार्टफोन को मनोरंजन के लिए भी काफी इस्तेमाल किया जा रहा हैं। ऑनलाइन गेम्स हो या ऑफलाइन गेम्स स्मार्टफोन का निर्माण इन सब जरूरतों को देखकर किया जाने लगा हैं। भारतीय बाजार में भी गेमिंग को ध्यान में रखकर कई स्मार्टफोन लाये गए हैं।

यदि आप एक अच्छा गेमिंग स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस आर्टिकल में भारतीय बाजार में मौजूद कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं। लिस्ट में शामिल गेमिंग स्मार्टफोन सोनी और रेजर कंपनी के हैं जो शानदार गेमिंग फीचर्स के साथ बाजार में उपलब्ध कराये गए हैं। जानते हैं ...

सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम डुअल

करीब 39 हजार रूपये की कीमत में आने वाले इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच एचडीआर डिस्प्ले दिया गया हैं। इसके साथ ही फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। 4 जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन को गेमिंग के लिए बेहतर माना जा सकता हैं। फोन में 19 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। फोन में जान फूंकने के लिए 3230 एमएएच बैटरी दी गई हैं।

रेजर फोन

करीब 98 हजार रूपये की कीमत में आ रहा ये गेमिंग स्मार्टफोन 5.7 इंच क्यूएचडी डिस्प्ले के साथ आता हैं। फोन में स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया हैं। इसके अलावा फोन में 12 मेगापिक्सल डुअल रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हैं। 8 जीबी रैम के साथ आने वाले इस गेमिंग स्मार्टफोन में 4000 एमएएच की बैटरी पॉवर दी गई हैं।

Related News