Vivo V15 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन है जो कि कई दमदार फीचर्स के साथ आता है और भारत जैसे विकासशील देश में इस फोन की लोकप्रियता काफी अधिक है। इस फोन की कीमत 28,990 रुपए है। ये दुनिया का पहला ऐसा मोबाइल फोन है जिसे 32MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। आज हम आपको फोन के 5 ऐसे खास फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो फोन को सबसे अलग बनाती हैं।

पॉप-अप सेल्फी कैमरा

पिछले साल Vivo NEX ने फ्लैगशिप फोन पेश किया था जो नॉच की बजाय पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ था। अब पॉप-अप कैमरा बेजललेस डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल है।

बेजललेस डिस्प्ले

वीवो ने फ्रंट कैमरा को डिवाइस के टॉप पर रखा है। ये बेजललेस डिस्प्ले के साथ आता है फोन में 6.39 इंच की डिस्प्ले आपको मिलेगी। फोन के चारों ओर बेजल्स मौजूद तो हैं लेकिन ये ना के बराबर हैं। Vivo V15 Pro का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.64% है।

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

2019 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर ट्रेंड में रहेगा। इस तकनीक के साथ आने वाला यह वीवो का पहला फोन है। यह 5th जनरेशन तकनीक है और इसके बारे में वीवो का कहना है कि ये मत 0.3 सेकंड्स में फोन को अनलॉक कर सकती है। इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर का अर्थ है कि सेंसर अमोलेड डिस्प्ले के अंदर ही है।

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC

बात करें चौथे खास फीचर की वो है फोन का क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर। यह पहला ऐसा फोन है जो स्नैपड्रैगन 675 द्वारा संचालित है। यह दमदार प्रोसेसर है जो शानदार परफॉर्मेंस की पेशकश करता है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप

Vivo V15 Pro के रियल ट्रिपल कैमरा के साथ आता है। इसमें से एक कैमरा 48MP है जो 12MP के इफेक्ट वाली तस्वीरें लेता है। Vivo V15 Pro में आपको 48+8+5 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

Related News