रियलमी ने अपनी पॉप्युलर 7 सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Realme 7i लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया है। पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल वाला यह फोनो दिखने में काफी शानदार लगता है। कंपनी ने इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे कई जबर्दस्त फीचर दिए हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं रियलमी के इस नए फोन में क्या कुछ है खास।

Realme 7i के स्पेसिफिकेशंस
रियलमी के इस फोन में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्युशन 720x1600 पिक्सल है. 90 Hz के रिफ्रेश रेट वाले इस फोन में 90 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो दिया गया है. सेफ्टी के लिए फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन लगाया गया है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर मिलेगा।

कैमरा
कैमरे की बात करें तो इस फोन में चार रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगाप्क्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का ब्लैक ऐंड वाइट सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है,सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

बैटरी
Realme 7i में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है, ये फोन बैक फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। इस फोन में कनेक्टिविटी के सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलते हैं. इस फोन में माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट दिया गया है।

Related News