Poco 5 सितंबर को एक ऑनलाइन इवेंट में Poco M5 और Poco M5s मोबाइल फोन को वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने के लिए तैयार है। इवेंट को पोको के यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा सकता है और यह शाम 5:30 बजे शुरू होगा।

दोनों डिवाइस के कुछ अन्य स्पेसिफिकेशन भी ऑनलाइन लीक हो गए हैं।

Poco M5: अपेक्षित स्पेसिफिकेशंस
पोको एम5 में 6.58 इंच का फुल एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले होने की बात कही गई है। जैसा कि कहा गया है, यह MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित होने की संभावना है। चिप को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

Poco M5 कथित तौर पर एक 4G हैंडसेट होगा और Android 12 पर MIUI 13 के साथ शीर्ष पर, आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर चलेगा।

हैंडसेट कम से कम 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी पैक करेगा। 5G सपोर्ट वाला Poco M5 मॉडल भविष्य में कथित तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। Poco M5s के काफी हद तक समान होने की संभावना है।

कहा जाता है कि हैंडसेट में "चिक-लेदर-लाइक" बैक पैनल डिज़ाइन है। सुरक्षा के लिए Poco M5 को साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल सकता है। इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ वी5 कनेक्टिविटी सपोर्ट हो सकता है।

Poco M5: अपेक्षित कीमत
कीमत की बात करें तो उपकरणों की विशिष्टताओं को देखते हुए, Poco M5 की कीमत 4GB + 64GB वैरिएंट के लिए 15,000 रुपये से कम होने की संभावना है, जबकि Poco M5s की कीमत M5 से थोड़ी कम हो सकती है।

Related News