रियलमी कंपनी ने काफी कम समय में ही भारत में काफी नाम कमा लिया था और बहुत से लोग रियलमी के स्मार्टफोन्स को पसंद भी करते हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने एक और नए स्मार्टफोन रियलमी 3 को लॉन्च किया था जो कि शानदार फीचर्स के साथ आता है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन के 5 लाख से अधिक यूनिट्स मात्र 21 दिन में बिक चुके हैं। तो आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में।

Realme 3 के स्पेसिफिकेशन और कीमत

एन्ड्रॉयड 9.0 पर आधारित Realme का यह स्मार्टफोन कलर ओएस 6.0 पर रन करता है। डिवाइस 6.22 इंच फुल एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। यह मीडियाटेक हीलियो पी70 ऑक्टा कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोन में 3 जीबी/4 जीबी की रैम और 32 जीबी/64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट्स उपलब्ध हैं।

कैमरा सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी भी दिया गया है। फोन का फ्रंट कैमरा भी 13 मेगापिक्सल है।

फोन की बैटरी 4230 एमएएच है। कनेक्टविटी ऑप्शंस की बात करें तो फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, ग्लोनास, बीडीएस और फेस अनलॉक तथा फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 8,999 रुपये है।

Related News