हमारे टेक चैनल पर आपका स्वागत हैं। टेक दुनिया की लेटेस्ट ख़बरों के साथ टेक्नोलॉजी की बेहतरीन ख़बरों को पढ़ने के लिए चैनल को फॉलो जरूर करें।

स्मार्टफोन हमारे जीवन का एक जरुरी साधन बन गया हैं। यदि आप एक शानदार स्मार्टफोन लेने का प्लान कर रहे हैं तो हम यहां आपको कुछ बेहतरीन स्मार्टफोन के सुझाव दे रहे हैं। लिस्ट में वे सभी स्मार्टफोन शामिल किये गए हैं, जिनकी कीमतों में लॉन्च के बाद कुछ ना कुछ कटौती की गई हैं।

नोकिया 8: इस स्मार्टफोन को लॉन्च के दौरान 36,999 रुपये की कीमत में लाया गया था। लेकिन कुछ समय बाद इसकी कीमत में 8,450 रुपये की कटौती कर दी गई हैं, जिसके बाद इस स्मार्टफोन को 28,549 रुपये में खरीदा जा सकता हैं।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8: इस स्मार्टफोन को लॉन्च के दौरान 67,900 रुपये की कीमत में पेश किया गया था। लेकिन इसके कुछ समय बाद इसकी कीमत में 8,000 रुपये की कटोती कर दी गई थी। जिसके बाद इस स्मार्टफोन को अब 59,990 रुपये में बेचा जा रहा हैं।

नोकिया 1: इस स्मार्टफोन को लॉन्च के दौरान 5,499 रुपये की कीमत में लाया गया था। लेकिन कुछ समय बाद इस फोन की कीमत में 500 रूपये की कटौती की गई थी। जिसके बाद इस स्मार्टफोन को अब 4,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता हैं।

पाठकों अगर आपको हमारे चैनल की ये जानकारी पसंद आई तो स्टोरी को अपने मित्रों के साथ शेयर करे और अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमसे साझा करें।

Related News