Realme 10 सीरीज कल, 9 नवंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होगी, और इसके भारत-स्पेसिफिक डिटेल्स स्पष्ट नहीं हैं। फोन के भारत में लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है, लेकिन इसकी टाइमलाइन अज्ञात है। भारत की आधिकारिक घोषणा से पहले, Pricebaba ने Realme 10 श्रृंखला और रंग विकल्प के स्टोरेज वेरिएंट की रिपोर्ट दी। कहा जाता है कि लाइनअप में तीन मॉडल Realme 10, Realme 10 Pro, और Realme 10 Pro+ शामिल हैं।

रिपोर्ट में बताया गया है कि वेनिला रियलमी 10 में दो स्टोरेज विकल्प होंगे: 64 जीबी स्टोरेज के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ 4 जीबी रैम। फोन में कथित तौर पर दो रंग विकल्प शामिल होंगे: क्लैश व्हाइट और रश ब्लैक।

दूसरी ओर, Realme 10 Pro में भी दो स्टोरेज मॉडल शामिल होने की बात कही गई है। बेस मॉडल में कथित तौर पर 128GB स्टोरेज के साथ 6GB रैम होगी। टॉप वेरिएंट में 128GB स्टोरेज के साथ 8GB रैम शामिल हो सकता है। रिपोर्ट में बताया गया है कि Realme 10 Pro नेबुला ब्लू और हाइपरस्पेस कलर ऑप्शन में आएगा।

अंत में, Realme 10 Pro+ को कथित तौर पर तीन स्टोरेज विकल्प मिलेंगे और बेस मॉडल में 128GB स्टोरेज के साथ 6GB रैम शामिल हो सकता है। मिडिल वेरिएंट में 128GB स्टोरेज और टॉप वैरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। यह तीन रंग विकल्पों हाइपरस्पेस, नेबुला ब्लू और डार्क मैटर में उपलब्ध होगा।


Realme ने पहले पुष्टि की थी कि Realme 10 सीरीज़ में 8GB तक रैम होगी, जो संभवतः प्रो मॉडल से संबंधित है। वैनिला Realme MediaTek के Helio G99 चिपसेट से पावर लेता है, और Pro+ वेरिएंट में कथित तौर पर डाइमेंशन 1080 SoC है। कहा जा रहा है कि नियमित मॉडल 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, और शीर्ष मॉडल को 65W फास्ट चार्जिंग मिल सकती है। पिछले लॉन्च पर नजर डालें तो रियलमी 10 की भारत में कीमत करीब 15,000 रुपये हो सकती है। टॉप मॉडल की कीमत लगभग 25,000 रुपये हो सकती है।

जैसा कि उल्लेख किया गया है, Realme कल चुनिंदा बाजारों में Realme 10 श्रृंखला लॉन्च करेगा, और हमें बहुत जल्द आधिकारिक जानकारी मिल जाएगी।

Related News